Himachal Accident News: घर में लगी आग में शिक्षक की दर्दनाक मौत ddnewsportal.com

Himachal Accident News: घर में लगी आग में शिक्षक की दर्दनाक मौत ddnewsportal.com

Himachal Accident News: घर में लगी आग में शिक्षक की दर्दनाक मौत

इस जिले में पेश आया हादसा, अन्य सदस्य सो रहे थे दूसरे कमरे में, पुलिस जुटी जांच में

हिमाचल प्रदेश में आगजनी का एक मामला सामने आया है जिसमे सरकारी शिक्षक की दर्दनाक मौत हुई है। मामला प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के गृह जिला हमीरपुर का है। यहां बीती रात घर में आग लगने से 57 वर्षीय व्यक्ति जिंदा जल गया। मृतक अशोक कुमार रावमा कश्मीर स्कूल में शारीरिक शिक्षक के पद पर सेवारत था। 

बताया जा रहा है कि आधी रात को शॉट सर्किट के कारण बढ़ेड़ा गांव में एक स्लेटपोश मकान में आग लग गई। देखते ही देखते पूरा मकान आग की लपटों में घिर गया। परिवार के लोगों और ग्रामीणों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो पाए। गनीमत रही कि घटना के वक्त पत्नी व अन्य सदस्य दूसरे कमरे में सो रहे थे। जिस कारण उनकी जान बच गई। 

SHO के मुताबिक, अशोक कुमार सीनियर सेकेंडरी स्कूल कश्मीर में बतौर DPE कार्यरत था। अगले साल ही उसकी रिटायरमेंट होने वाली थी। मृतक का बेटा सिंगापुर में है और बेटी पूर्व विधायक बलदेव शर्मा की बहू है। आग लगने का कारण बिजली का शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।

वहीं, नायब तहसीलदार कांगू बलवंत ठाकुर ने बताया कि मृतक अशोक कुमार की पत्नी सुनीता देवी को सरकार की ओर से 25 हजार रुपए की फौरी सहायता उपलब्ध करवा दी गई है। संबंधित पटवारी को हुए नुकसान की विस्तृत रिपोर्ट भेजने के लिए कहा गया है।