आईजीएमसी मे लंगर बंद करवाना शर्मनाक- चौहान- ddnewsportal.com

आईजीएमसी मे लंगर बंद करवाना शर्मनाक- चौहान- ddnewsportal.com

आईजीएमसी मे लंगर बंद करवाना शर्मनाक 

सिरमौर के मजदूर नेता प्रदीप चौहान ने सर्बजीत सिंह की फ्री कैंटीन को बंद करवाना बताया अस्पताल प्रबंधन की औछी मानसिकता, कहा; गरीबों की फ्री की रोटी भी छीन रही सरकार।

सिरमौर जिला के मजदूर नेता प्रदीप चौहान ने शिमला में सर्बजीत सिंह की कैंटीन को बंद करवाने की कड़े शब्दों में निंदा की है। उन्होंने कहा कि सर्बजीत सिंह फ़्री में कैंटीन चला रहे थे और लोगों को फ़्री का लंगर दे रहे थे। जिससे जो गरीब लोग थे उनका रोटी का पैसा बच जाता था। बीमारी में लोगों का यदि एक एक रूपये भी बचे तो वो काफ़ी होता है। परन्तु जिस प्रकार से हॉस्पिटल से उनकी इस लंगर सेवा को बन्द किया गया है वो काफ़ी शर्मसार करने वाला वाक्या है। उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हे तो ऐसा लग रहा है कि जो वहा पर कैंटीन का ठेका किसी और को दिया है उसको फ़ायदा दिलवाने के लिए ऐसे किया गया है। सरकार को जो फ़्री सेवा कर रहा है उसके लिए कुछ करना चाहिए न की उसका इस प्रकार से अपमान करना चाहिए। जहां सरकार और प्रशासन को एक्शन लेना चाहिए वहां तो नही ले रहे है। जहां गलत काम दिन में भी हो रहे वो नही दिख रहे। पर जो लोगों की सेवा कर रहा

वो दिख रहा है। सरकार को चाहिए कि वह सर्बजीत सिंह को कहीं हॉस्पिटल में फ़्री में जगह दें ताकि वो आराम से काम कर सके और लोगों की सेवा कर सकें। प्रदीप चौहान ने कहा कि सर्वजीत सिंह बॉबी बीमार हैं तथा उपचार करवा रहे हैं। इनकी पीठ के पीछे अस्पताल प्रबंधन ने उनके खाने के बर्तनों को बाहर निकाल दिया। वह रोजाना हजारों लोगों की निशुल्क मदद कर उन्हें भोजन उपलब्ध करवा रहे हैं। चौहान ने कहा कि उनकी सोच के कारण ही आज हजारों लोग खाना खाते हैं। उन्होंने मांग की है कि बॉबी को उनका लंगर स्थल वापस दिया जाए।