शिक्षकों की समस्याओं के समाधान को उच्च स्तरीय कमेटी- ddnewsportal.com

शिक्षकों की समस्याओं के समाधान को उच्च स्तरीय कमेटी- ddnewsportal.com

शिक्षकों की समस्याओं के समाधान को उच्च स्तरीय कमेटी 

चीफ सेक्रेट्री होंगे चेयरमैन, हिमाचल प्रदेश शिक्षक महासंघ ने जताया आभार 

राज्य के शिक्षकों की समस्याओं को दूर करने के लिए सरकार ने उच्च स्तरीय कमेटी का गठन किया है। इस 11 सदस्य कमेटी के चेयरमैन हिमाचल प्रदेश सरकार के चीफ सेक्रेट्री होंगे। बाकी 10 उच्च स्तर के अधिकारी इसमे सदस्य हैं। यह कमेटी हर स्तर पर शिक्षकों को आने वाली समस्याओं और उनकी मांगों को दूर करने पर कार्य करेगी। 
उधर, हिमाचल प्रदेश शिक्षक महासंघ ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर और शिक्षा मंत्री गोबिंद ठाकुर का हिमाचल प्रदेश के शिक्षकों की समस्याओं के समाधान हेतु मुख्य सचिव की अध्यक्षता में उच्च स्तरीय समिति

के गठन के लिए आभार व्यक्त किया है। प्रान्त उपाध्यक्ष डॉ मामराज पुंडीर ने कहा कि बजट सत्र के दौरान और हिमाचल प्रदेश शिक्षक महासंघ के साथ हुई बैठक में हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया था कि प्रदेश के शिक्षकों को उचित सम्मान हेतु और उनके अधिकारों के निर्वाह करने के लिए एक समिति जल्दी बनाई जाएगी। डॉ पुंडीर ने कहा कि इस समिति में शिक्षकों को शामिल करने और उचित प्रतिनिधित्व देने के लिए हिमाचल प्रदेश शिक्षक महासंघ ने मुख्यमंत्री और शिक्षामंत्री से आग्रह किया है। समिति में शिक्षकों को शामिल कर समस्याओं को हल किया जाएगा।