यदि आपके आसपास है कोई जरूरतमंद दिव्यांग तो पंहुचायें पांवटा साहिब ddnewsportal.com

यदि आपके आसपास है कोई जरूरतमंद दिव्यांग तो पंहुचायें पांवटा साहिब ddnewsportal.com

यदि आपके आसपास है कोई जरूरतमंद दिव्यांग तो पंहुचायें पांवटा साहिब

रोटरी क्लबस ऑफ सिरमौर कर रहा विकलांग सहायता शिविर का आयोजन, निशुल्क जांच के साथ साथ वितरित किये जायेंगें कृत्रिम अंग भी। 

यदि आपके आसपास कोई जरूरतमंद दिव्यांग रहते हैं तो उन्हें इस खबर के बारे मे जरूर जानकारी दें ताकि उसे पांवटा साहिब मे लगने जा रहे सहायता शिविर का लाभ मिल सके। दरअसल, रोटरी क्लबस ऑफ सिरमौर के रोटरी क्लब पांवटा, रोटरी सखी पांवटा, नाहन और नाहन सिरमौर हिल्स विकलांग सेवा केन्द्र अंबाला केंट के सहयोग से 24 अक्तूबर को पांवटा साहिब के तारूवाला रोड़ स्थित ज्ञानचंद गोयल धर्मशाला मे सुब। 10 बजे से सांय चार बजे तक विकलांग सहायता शिविर का आयोजन करने जा रहा है। रोटरी पांवटा साहिब प्रेजिडेंट मनमीत सिंह मल्होत्रा और सखी प्रेजिडेंट डाॅ नीना सबलोक ने जानकारी देते हुए बताया कि यह शिविर दो चरणों मे आयोजित होगा। पहले चरण मे दिव्यांग की जांच की जाएगी और उनकी आवश्यकताओं का पता लगाया जाएगा। वहीं दूसरे चरण मे उन दिव्यांगो को निशुल्क कृत्रिम उपकरण जैसे कैलिपर, ट्राईसाईकिल, बैसाखी और नकली टांग आदि प्रदान किये जायेंगे, जिन्हें इसकी जरूरत है। साथ ही इन उपकरणों को चलाने का प्रशिक्षण भी दिया जाएगा। रोटरी पदाधिकारियों ने जनता से आह्वान किया है कि अपने आस-पास जो भी दिव्यांग जरूरतमंद है

उन तक यह जानकारी जरूर पंहुचायें और खबर को भी शैयर करें। साथ ही ऐसे जरूरतमंद को शिविर स्थल तक पंहुचाने मे भी अपनी भागीदारी सुनिश्चित कर सेवा करें। उन्होंने बताया कि इसके साथ साथ शिविर मे टाईम्स हेल्थकेयर चंडीगढ़ के सहयोग से कानों की निशुल्क जांच की जाएगी और जरूरतमंद को कान की मशीन भी प्रदान की जाएगी। उन्होंने कहा कि जानकारी के लिए रोटरी पदाधिकारियों से फोन पर भी संपर्क किया जा सकता है। जिसमे रोटरी पांवटा अध्यक्ष मनमीत सिंह मल्होत्रा से 9805070502, रोटरी सखी प्रेजिडेंट डाॅ नीना सबलोक से 9418346669, रोटरी नाहन सिरमौर हिल्स अध्यक्ष राकेश थापा से 9418160201 नंबर पर संपर्क करें।