Uorfi Javed: अब ये क्या कर बैठी उर्फी जावेद ddnewsportal.com

Uorfi Javed: अब ये क्या कर बैठी उर्फी जावेद ddnewsportal.com
उर्फी जावेद, बिग बॉस ओटीटी फेम।

Uorfi Javed: अब ये क्या कर बैठी उर्फी जावेद 

आए दिन अपने अजीबोगरीब पहनावे से सुर्खियां बटौरने वाली Big Boss OTT फेम ने इस बार किया कुछ ऐसा, यूजर्स बोले...

आए दिन अपने अजीबोगरीब पहनावें को लेकर सुर्खियों में रहने वाली Big Boss OTT फेम उर्फी जावेद ने इस बार कुछ ऐसा कर डाला कि यूजर्स को कमेंट्स में कुछ ऐसा कहना पड़ा जो नही कहना चाहिए था। 

इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद सुर्खियों में रहने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं। वह हर चीज से अपने लिए कपड़े बना ही लेती हैं। साइकिल की चेन से लेकर बांस की डलिया और नेट तक तो उन्होंने नहीं छोड़ा। उर्फी कब क्या पहन कर सामने आ जाएं किसी को कुछ नहीं पता। उर्फी अक्सर नई-नई चीजों के अपने लिए ड्रेस बनाती रहती हैं। भले ही आप उर्फी के कपड़ों को पसंद करें या न करें ये आपकी मर्जी, लेकिन ये भी सच्चाई है कि अधिकतर लोग उन्हें इग्नोर नहीं कर सकते हैं। 

इसी बीच अब एक्ट्रेस का एक नया वीडियो सामने सामने आया है। उर्फी ने इस बार टॉयलेट में इस्तेमाल होने वाले टॉयलेट पेपर को भी नहीं छोड़ा। उन्होंने इस बार इसकी भी एक ड्रेस बना डाली है।
दरअसल, कुछ दिन पूर्व उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उनकी बहन अस्फी जावेद नजर आ रही हैं। वह बाथरूम से निकलती हैं और कहती है कि मम्मी कहां गए सारे टिशू पेपर्स? कल ही तो लाए थे। इसके बाद अचानक से उनके दिमाग की बत्ती जलती है और वो बोल पड़ती हैं- उर्फी आई थी क्या?

इसके बाद उर्फी जावेद टॉयलेट पेपर से बनी ड्रेस पहने हुए नजर आती हैं। उर्फी ने टॉयलेट पेपर से अपने लिए शॉर्ट स्कर्ट और वन शोल्डर ब्रालेट बनाकर पहनी है। इस ड्रेस पर टॉयलेट पेपर के ही बने हुए फूल भी लगे थे। वीडियो के कैप्शन में उर्फी ने लिखा है कि- ‘टॉयलेट पेपर से बनी हुई।’ गेस्ट अपीयरेंस असफी।’

यूजर्स ने की प्रतिक्रियाएं-

उर्फी जावेद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग एक्ट्रेस के इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ‘मरने का खौफ रखो थोड़ा, खुदा का खौफ रखो।’ रौनक नाम के यूजर ने लिखा कि ‘कम से कम रमजान में तो बकवास काम छोड़ दो।’ एक यूजर ने लिखा कि ‘अब तो ये बंद कर दो ये जहालत। रमजान का पाक महीना चल रहा है।’ एक यूजर ने लिखा कि ‘और कुछ बचा है क्या उर्फी जी पहनने को?’ सुनीता नाम की यूजर ने लिखा कि ‘यार बस इतना कॉन्फिडेंस चाहिए लाइफ में।’

गोर हो कि उर्फी जावेद अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उर्फी के चार मिलियन से अधिक फॉलोअर्स है। वह अपने फोटोज और वीडियोज में अपनी फैशन और ड्रेसिंग सेंस से लोगों का ध्यान आकर्षित करती हैं।